व्यापार रणनीति कैरी







+

व्यापार रणनीति कैरी ले व्यापार रणनीति, अक्सर जटिल से अधिक है, वास्तव में काफी एक साधारण प्रक्रिया है, लेकिन यह works8230 कैसे अपने अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए ही है, यहाँ है; की तरह / शेयर / एम्बेड / पिन इस topic8230; विदेशी मुद्रा ले व्यापार रणनीति 1 तुम्हें क्या करना है सभी आधार मुद्रा एक उच्च ब्याज दर है और उद्धरण मुद्रा एक कम ब्याज दर है, जहां एक मुद्रा जोड़ी खरीद है। NZD ब्याज दर 3.5% है और जापानी येन ब्याज दर 0.5% है कह देता है। इस मामले (3.5% 0.1%) 3.4% में - हर दिन के लिए यदि आप भी रात भर स्वैप दर कहा जाता है ब्याज दर अंतर का भुगतान मिल NZDJPY लंबे होते हैं। 3.4%, उदाहरण के लिए, एक पर $ 100 स्थिति एक बहुत ध्वनि लेकिन आप का कहना है कि 10, चलो का लाभ उठाने का परिचय नहीं तो हो सकता है: 18230; यह अब ओवरनाइट स्वैप दर 34% नहीं 3.4% होगा कि इसका मतलब है। यही कारण है कि $ 34 के बजाय $ 3.40 या $ 12,410 एक वर्ष के एक साल के लिए आयोजित किया है, न $ 1410 है। बिखरा betters लिखने के समय हर £ 10 / बिंदु के बारे में £ 4.10 हर रात कमाई होती है पर वे लंबे समय NZDJPY, एक वर्ष के लिए आयोजित करता है, तो £ 1,496.50 की वापसी थे। (अन्य बातों के, न सिर्फ ब्याज दर अंतर विशिष्ट अपने लाभ उठाने सहित दलालों, उनके प्रसार और उनकी शर्तें द्वारा की पेशकश की रात स्वैप दर को प्रभावित) निजी स्टोरी हर महीने की शुरुआत में मैं मेरी पसंद के विदेशी मुद्रा दलाल के साथ सबसे अच्छा ले व्यापार के अवसरों की जांच, GKFX यहां क्लिक करें और उसके बाद 8220 का चयन करें; साइट Map8221; और 8220; स्वैप Rates8221 ;. मैंने सोचा कि मैं एक विशेष ले व्यापार रणनीति है, क्योंकि इन दरों की जाँच न। मैं आगे महीने के लिए प्रस्ताव पर सबसे अच्छा स्वैप दरों के बारे में पता कर रहा हूँ ताकि मैं उन्हें जाँच करें। मैं बस एक के बाद यह नोट पर महीने और महत्वपूर्ण स्वैप दरों लिख और दीवार से चिपके रहते हैं। मैं दो मुद्रा जोड़े में एक व्यापारिक अवसर हाजिर और मैं केवल एक ही स्थान लेने के लिए चाहते हैं तो मैं लूंगा, इसका मेरे स्वैप की सूची पर, दूसरे की वरीयता में है कि विशेष मुद्रा जोड़ी में इसे ले सकते हैं। मैं इस एक ले व्यापार रणनीति नहीं है उल्लेख किया है, मैं एक नहीं है। मैं बस मैं इन स्वैप दरों के बारे में पता कर रहा हूँ यकीन करते हैं और मैं उनमें से एक में एक व्यापार ले जा सकते हैं मैं इसे एक 8220 पर विचार, bonus8221; और यह बात है। मैंने सोचा कि मैं तकनीकी कारणों के लिए पदों पर लेने के लिए, बस स्वैप दर के लिए ले व्यापार पदों से नहीं लेते हैं। जारी रखें पढ़ने और एन ext के विषय below8230 का उपयोग; विदेशी मुद्रा ले व्यापार रणनीति 2 इसके अलावा उद्धरण मुद्रा एक उच्च ब्याज दर है और आधार मुद्रा एक कम ब्याज दर है, जहां एक मुद्रा जोड़ी बेचने, गोल इसे दूसरी तरह से करते हैं। यूरो ब्याज दर 0.05% है और चालू खाता घाटा ब्याज दर 1.00% है कह देता है। 1 उत्तोलन: 10 के आधार पर इस मामले (1.00% 0.05%) 0.95% या 9.5% में - हर दिन के लिए आप अगर आप रात में स्वैप दर से भुगतान मिलता है कम EURCAD हैं। बिखरा betters लिखने के समय वे कम EURCAD थे हर £ 10 / बिंदु के बारे में £ 2.60 हर रात कमाई होती है। व्यापार सारांश कैरी के रूप में अच्छी तरह से रात में स्वैप दर भुगतान के व्यापारियों को भी ज़ाहिर है बनाने के रूप में / किसी भी व्यापार के साथ के रूप में उनकी स्थिति पर पैसे खो देते हैं। आकर्षक ले व्यापार मुद्रा जोड़े से बाहर निकलने के बहुत तेजी से हो सकता है और इस से सावधान रहना चाहिए बस "ले" लाभ के लिए एक मुद्रा जोड़ी व्यापार उन सकते हैं। एक रणनीति अनुभवी व्यापारियों के लिए ही है के रूप में "ट्रेडिंग ले"। आप पूरी तरह से इस विषय के लिए अनुसंधान और पूरी तरह से एक कोर रणनीति के रूप में यह विचार करने से पहले यह समझना चाहिए। आप उदाहरण EURCAD के लिए खरीदते हैं तो आप किसी भी नकारात्मक ओवरनाइट स्वैप दर हर दिन के लिए उत्तरदायी होगा कि बोनस के रूप में रातोंरात स्वैप दर से भुगतान पर विचार करें और जागरूक होना पिछला विषय व्यापार रणनीति कैरी ले व्यापार एक व्यापारी, एक कम ब्याज देश में एक मुद्रा उधार लेता है एक उच्च ब्याज दर देश में एक मुद्रा में धर्मान्तरित और कहा कि देश के उच्च ग्रेड ऋण प्रतिभूतियों में यह निवेश के माध्यम से जो एक रणनीति है। इस रणनीति का पालन करें, जो निवेशकों को ज्यादा रिटर्न मिलने की उम्मीद है कि एक सुरक्षा में निवेश करने के लिए एक कम ब्याज दर पर पैसा उधार ले। बल्कि यह मुद्राओं की ब्याज दरों के बीच अंतर मायने रखती है यहाँ के बाद से ले व्यापार, गैर अस्थिर और स्थिर बाजार से एक लाभ बनाने के लिए अनुमति देता है; लाभ अधिक से अधिक अंतर अधिक है। मुद्राओं इस रणनीति से व्यापार करने के लिए निर्णय लेने से क्या जबकि आप विशेष मुद्राओं की ब्याज दरों में उम्मीद परिवर्तन पर विचार करना चाहिए। सिद्धांत जिसका ब्याज दर ऊपर जाना है और जिसका ब्याज दर नीचे जाने की उम्मीद है मुद्रा बेचने की उम्मीद है एक मुद्रा खरीदने सरल है। हालांकि, इस मुद्राओं के बीच कीमतों में बदलाव बिल्कुल महत्वहीन हैं कि इसका मतलब यह नहीं है। इस प्रकार, आप इसकी वजह से उच्च ब्याज दर का एक मुद्रा में निवेश कर सकते हैं, लेकिन मुद्रा मूल्य चला जाता है और आप व्यापार को बंद करते हैं, तो आप ब्याज दर से फायदा होगा, भले ही आप भी व्यापार से की वजह से खो दिया है कि मिल सकता है खरीद / बिक्री मूल्य में अंतर। कीमत आंदोलन के लिए कुछ समय के लिए ही बने रहने की उम्मीद है, इसलिए, जब व्यापार trendless या बग़ल में बाजार के लिए ज्यादातर उपयुक्त है ले। संबंधित ट्रेडिंग रणनीतियाँ