डे ट्रेडिंग शिक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ विश्वसनीय स्रोत







+

# 1 चुना संस्थागत स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विल पूर्वाग्रह या अनुमानों के बिना, सही मायने में बाजार, पढ़ने के लिए एक शानदार क्षमता है। उनके साथ काम करने में मुझे मैं ठीक से मेरी योजना के लिए छड़ी और पल की भावना के माध्यम से काम करने के लिए, वास्तविक समय में बाजार आंदोलन की व्याख्या करने की जरूरत है अतिरिक्त हाथ पकड़े affording में अत्यंत मूल्यवान किया गया है। मैं अपने अन्य स्कूल से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन यह छड़ी बनाया है, जो इच्छा थी! उनका वास्तविक supportiveness और पेशेवर तरीके से सिर्फ केक पर टुकड़े करना है :) जैसा कि आप जानते मैं हार से पहले मैं अपने व्यापार कैरियर के लिए मेरा आखिरी मौका आप के रूप में चुना है। आप के साथ लगभग 3 महीने के बाद मैं तुम्हें मैं कभी मिले सबसे अच्छा संरक्षक हैं और मैं उनमें से एक बहुत कुछ देखा है, मुझे विश्वास है कि आप बताने के लिए है। मुझे लगता है मैं सही फैसला किया और तुम्हें चुना खुश हूँ कि आप कितना नहीं बता सकता। मैं पहले से ही मेरे डेमो खाते में लगभग 80% सफलता पर पहुंच गया और मैं वापस जीवित खाते के लिए ले जाने के लिए तैयार महसूस करने लगते हैं, लेकिन इस बार यह अलग अलग हो जाएगा। लगभग 80% अब तक सफलता और मैं मुझे जानने के लिए भी बहुत कुछ है जब आपको लगता है कि है। यकीन नहीं होता! धन्यवाद!