व्यापार इंटरसेप्टर धागा







+

धागा: व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर यह मंच मेरे व्यापार को नई परिभाषा दी। मुझे यह अच्छा लगता है! मैं हर दिन की प्रवृत्ति-जोखिम का उपयोग करें और यह मुझे बिल्कुल तारकीय प्रदर्शन देता है। मैं कुछ अन्य उपकरण के साथ इसे बढ़ाने करते हैं, लेकिन सबसे अधिक भाग के लिए यह वास्तव में मुझे आवंटित मदद की है! दुर्भाग्य से, हालांकि, मैं जल्द ही साझेदारी में आने से अन्य दलालों देखते हैं बताया गया है, वहाँ इसके साथ काम करता है कि केवल एक ही अमेरिका दलाल है और मुझे लगता है कि विशेष रूप से दलाल पसंद नहीं है। मतलब समय में, मैं व्यापार इंटरसेप्टर मेरे व्यापार निर्णय लेने के लिए और एक अलग दलाल के साथ मेरी ट्रेडों जगह करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। मेरी ही शिकायतों मंच एक समय में एक बार को फ्रीज करने के लिए करते है कि कर रहे हैं और यह आप खुले अन्य कार्यक्रम है, खासकर जब नेविगेट करने के लिए यह बोझिल बनाने के लिए जो डेस्कटॉप पर कई खुले खिड़कियों पर निर्भर करता है। आप पाएंगे कि वे हमेशा से ही ट्रेंड जोखिम लाइनों की तरह लग धुरी लाइनों को दिखाने के लिए चाहते हैं, तो इसके अलावा, सेटिंग्स में से कुछ उदाहरण के लिए, काम नहीं करते। उन्हें अलग तरह दिखाई देते हैं, लेकिन यह काम करता है कभी नहीं बनाने के लिए एक रूपरेखा है। इसके अलावा, मैं मैं व्यापार इंटरसेप्टर के बिना जी नहीं कर सकते डर लग रहा है। इसके अलावा उनकी एंड्रॉयड ऐप के आसपास सबसे अच्छा है!