रणनीति व्यापारी के धागे सेवानिवृत्ति







+

धागा: रणनीति व्यापारी की सेवानिवृत्ति? रणनीति व्यापारी की सेवानिवृत्ति? जेसन नमस्ते मैं आप समय-समय पर इस सवाल का मिल पता है, लेकिन FXCM आधिकारिक तौर पर अभी तक रणनीति व्यापारी नीचे बंद के लिए एक तारीख है? हाल ही में मेरी असली खाते में चला गया और इतिहास डेटा अब देरी 4 घंटे है पाया। एक व्यापार अभी भी माध्यम से जाना होगा, तो देखने के लिए प्रयास करने के लिए डर था। मूलतः Shatners पिछले खड़े द्वारा पोस्ट जेसन नमस्ते मैं आप समय-समय पर इस सवाल का मिल पता है, लेकिन FXCM आधिकारिक तौर पर अभी तक रणनीति व्यापारी नीचे बंद के लिए एक तारीख है? हाल ही में मेरी असली खाते में चला गया और इतिहास डेटा अब देरी 4 घंटे है पाया। एक व्यापार अभी भी माध्यम से जाना होगा, तो देखने के लिए प्रयास करने के लिए डर था। वास्तव में रणनीति व्यापारी की तरह किया था, हालांकि NinjaTrader एक उत्कृष्ट प्रतिस्थापन है स्वीकार करते हैं। वैसे भी, यह अंत में मेरे कंप्यूटर बंद आदरणीय सॉफ्टवेयर को नष्ट करने के लिए समय है अगर तय करने के लिए कोशिश कर रहा। हम अब रणनीति व्यापारी का समर्थन के बाद से, यह महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त नहीं होता है। मैं दृढ़ता से रणनीति व्यापारी का उपयोग बंद और सक्रिय रूप से समर्थन किया है कि हमारे अन्य प्लेटफॉर्म में से एक के लिए स्विच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। आप उल्लेख किया है, हम NinjaTrader प्रदान करते हैं।